Notification

×

ad

ad

कैसे नर्स की चमकी किस्मत एक भूल से मिला मिस एक्स लॉन्जरी ब्रांड का ऑफर !

शनिवार, 23 मई 2020 | मई 23, 2020 WIB Last Updated 2021-04-01T09:32:26Z
    Share

Entertainment news :- अपनी खूबसूरती से चर्चे में आई नादिया (nadiya) नाम की नर्स, मिला मॉडलिंग का ऑफर…. तस्वीर देख आप भी हो जायेंगे इम्प्रेस दुनिया में कई बारे कुछ ऐसी चीजें हो जाती हैं, जिसकी किसी ने कोई कल्पना भी नहीं की होती । इसे किस्मत का खेल कहते हैं । अब देखिये ना, रूस की एक नर्स की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर क्या वायरल हुई, उसकी किस्मत ही बदल गई ।





अस्पताल प्रबंधन ने उसे नौकरी से निकाला nadiya को





ये नर्स एक ट्रांसपेरेंट PPE गाउन पहन कर मर्दों के वार्ड में घुसी थी। वहां वो कोरोना मरीजों का इलाज कर रही थी। उसका गाउन इतना पतला था कि नर्स द्वारा अंदर पहना अंडरगारमेंट्स भी नजर आ रहा था। वहां एडमिट एक मरीज ने ही उसकी तस्वीर खींचकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थी, जिसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने उसे नौकरी से निकाल दिया । लेकिन कई लोग इसके बाद नर्स के समर्थन में आए । नौकरी जाने के बाद नर्स की किस्मत बदली और अब उसे मॉडलिंग का ऑफर मिला है…





nadiya ki news
nadiya news




सोशल मीडिया पर जिस नर्स की ये तस्वीर वायरल हुई थी, उसकी पहचान सामने आ गई है । ये महिला 23 साल की है, जिसका नाम नादिया है । नादिया को मर्दों के वार्ड में ट्रांसपेरेंट पीपीई किट में देखा गया था ।





नदिया की खबर
नदिया न्यूज




नदिया का गाउन काफी पतला था। उसके अंदर से उसके अंडरगारमेंट्स भी नजर आ रहे थे। नादिया को वहां के मरीज घूरते नजर आ रहे थे। उनमें से एक मरीज ने ही नादिया की तस्वीर खींचकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थी।





तस्वीर वायरल होने के बाद तुला रीजनल क्लिनिकल हॉस्पिटल के मैनेजमेंट ने नादिया को डिसिप्लिन तोड़ने के आरोप में नौकरी से निकाल दिया । इसके बाद कई लोग नादिया के समर्थन में सामने आए । उन्होंने बताया कि अस्पताल के पास अच्छे पीपीई गाउन है ही नहीं । जो नादिया ने पहना उससे कोरोना संक्रमण से बचा नहीं जा सकता है।





लॉन्जरी ब्रांड की तरफ से मिला मॉडलिंग का ऑफर





इस तस्वीर के वायरल होने के बाद नादिया ने कहा था कि उसे अंदाजा नहीं था कि ये गाउन इतना पतला है । अस्पताल प्रबंधन द्वारा निकाले जाने के बाद उसे एक लॉन्जरी ब्रांड की तरफ से मॉडलिंग का ऑफर मिला है।





nadiya koun hai
nadiya news hindi




मिस एक्स लॉन्जरी ब्रांड की हेड अनस्तास्या यकुशवा ने कहा कि वो चाहती है कि नादिया उनके ब्रांड के लिए मॉडलिंग करें । उन्होंने आगे कहा कि कंपनी ने कई नए डिजाइन्स बनाए हैं । ऐसे में वो चाहते हैं कि इनकी ओपनिंग नदिया ही करे । नादिया ने रयजन स्टेट मेडिकल यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है । कोविड 19 से जंग लड़ते हुए वो प्रॉपर गाउन के बिना ही मरीजों का इलाज कर रही थी।





अभी तक ये साफ़ नहीं हुआ है कि नदिया ने ये ऑफर माना है या नहीं । लेकिन जब इन तस्वीरों पर उससे अस्पताल ने सफाई मांगी थी तो उसने साफ़ कहा था कि उसे बिलकुल अंदाजा नहीं था कि ये गाउन इतने पारदर्शी हैं । फिलहाल नर्स की तस्वीर लेने वाले मरीज पर भी कार्रवाई की मांग की जा रही है।





अधिक जानकारी के लिय हमे फोलो करे





bollywood today




हॉस्टल के दिनों में ऐसी दिखती थीं कंगना रनौत, हुईं वायरल...


ad

लोकप्रिय पोस्ट