Notification

×

ad

ad

भय का माहौल ! शादी के तीन दिन बाद दुल्हन निकली कोरोना पॉजिटिव मचा हड़कंप -

गुरुवार, 21 मई 2020 | मई 21, 2020 WIB Last Updated 2021-04-01T09:32:23Z
    Share

Mp corona news :- शादी के तीन दिन बाद ही दुल्हन निकली Corona पॉजिटिव, दूल्हा और पंडितजी सहित 32 लोग किये गय क्वारेंटीन , दुल्हन mp की राजधानी भोपाल के रेड जोन से ब्याह कर रायसेन के ग्रीन जोन में स्थित मंडीदीप गयी थी. उनकी रिपोर्ट Corona पॉजिटिव आने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है





यह खबर राजधानी भोपाल से है | mp corona news





मध्‍य प्रदेश की राजधानी के रेड जोन में हुई एक शादी ने दो ज़िलों में हड़कंप मचा दिया है. शादी के तीसरे दिन दुल्हन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव निकल आयी. इसके बाद दूल्हा सहित शादी में शामिल 32 लोगों को फौरन होम क्वारेंटीन (Home quarantine) कर दिया गया है. दुल्हन रेड जोन भोपाल से शादी कर ग्रीन जोन रायसेन के मंडीदीप गयी थी. इसलिए रायसेन में भी हड़कंप मचा हुआ है. क्वारेंटीन किए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है कि वो और कितने लोगों के संपर्क में आए. ऐसे में कोरोना चेन बनने का खतरा भी पैदा हो गया है.





मामला राजधानी भोपाल के जाट खेड़ी (jaat khedi) का है. यहां रहने वाली युवती की सोमवार को शादी हुई थी. बारात राजधानी से लगे रायसेन जिले के मंडीदीप से आई थी. युवती को 7 दिन पहले बुखार आया था जो दवा लेने के बाद उतर गया था. हालांकि, परिवार ने एहतियात बरतते हुए शनिवार को उसका सैंपल जांच के लिए भेजा, लेकिन इस बीच तय तारीख सोमवार को युवती की शादी हो गयी. उसके तीसरे दिन बुधवार को रिपोर्ट आयी जो corona पॉजिटिव निकली. बहु को कोरोना होने की खबर लगते ही घर और बाहर दोनों तरफ हड़कंप मच गया.





दूल्हा सहित 32 लोग क्वारेंटीन





दूल्हा सहित दुल्हन के संपर्क में आने वाले मायके और ससुराल दोनों पक्षों के 32 लोगों को फौरन होम क्वारेंटीन कर दिया गया है. शादी कराने वाले पंडित जी भी अब क्वारेंटीन में हैं. सभी के सैंपल लिए गए हैं. संभवत: एक-दो दिन में इन सभी लोगों की रिपोर्ट आएगी.





ग्रीन जोन रायसेन हड़कंप





दुल्हन रेड जोन भोपाल से ब्याह कर ग्रीन जोन मंडीदीप गयी. मंडीदीप रायसेन जिले में आता है. इसलिए वहां का प्रशासन भी अलर्ट हो गया है. शादी में शामिल वर पक्ष और वधु पक्ष के लोगों के बीच हड़कंप मचा हुआ है. प्रशासन ने सभी को अपने अपने घरों में रहने की हिदायत दी है. इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दुल्हन के संपर्क में आए लोगों की लिस्ट भी तैयार की है. सबसे पूछा जा रहा है कि वो लोग शादी के बाद किन-किन लोगों के संपर्क में आए. सभी की जानकारी जुटाई जा रही है. कोरोना की ये चेन लंबी हो सकती है.





अधिक जानकारी के लिए हमे twitter और teligram में ज्वाइन करे





seoni barghat news in hindi




पुत्र की चाह में पत्नी को उतारा मौत के घाट, पति...





Ayodhya ram mandir news




अयोध्या राम मंदिर में जेसीबी से खुदाई से निकल रहीं खंडित...


लोकप्रिय पोस्ट