Notification

×

ad

ad

खुली पोल, महिला मित्र से मिलने पहुंचे BJP नेता, बालकनी से कूदे, तुड़वाय अपनी टांग !

सोमवार, 25 मई 2020 | मई 25, 2020 WIB Last Updated 2021-04-01T09:32:29Z
    Share

नई दिल्ली। लॉकडाउन के बीच जहां देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोगों को घरों में रहने की अपील की है। जब तक अतिआवाश्यक न हो लोगों को बाहर न जाने की अपील की है,लेकिन इस लॉकडाउन में भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही कुछ हरियाणा के चंडीगढ़ में देखने को मिला, जब बीजेपी नेता अपनी महिला मित्र से मिलने पहुंचे और अपना पैर तुड़वा बैठे।





लॉकडाउन के बीच महिला मित्र से मिलने पहुंचे BJP नेता, बालकनी से कूदे, पार्टी ने किया सस्पेंड





हरियाणा बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति के विशेष आमंत्रित सदस्‍य और शुगरफेड के पूर्व चेयरमैन चंद्रप्रकाश कथूरिया लॉकडाउन के बीच चंडीगढ़ के सेक्टर 63 स्थित अपनी एक महिला मित्र से मिलने के लिए पहुंच गए। महिला मित्र के घर वो मौजूद ही थे कि तभी किसी ने घर की घंटी बजा दी। कथूरिया अपनी पहचान छुपाना चाहते थे, इसलिए जैसे ही घर की घंटी बजी वो बालकनी से कपड़े की रस्सी के सहारे कूद पड़े, लेकिन वो अचानक नीचे गिर गए।





कथूरिया को घायल अवस्था मोहाली के फोर्टिस अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। वहीं अब भारतीय जनता पार्टी ने कथूरिया को पार्टी से निलंबित कर दिया है। पार्टी ने उनकी प्राथमिक सदस्‍यता से निलंबित कर दिया है। इस बारे में भाजपा जनता पार्टी के प्रदेश प्रधान सुभाष बराला ने पत्र जारी कर कथूरिया पर कार्रवाई करते हुए उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया। वहीं कांग्रेस ने इस पर चुटकी लेते कहा कि भाजपा नेताओं की करतूत सामने आ रही है। चंडीगढ़ कांग्रेस के प्रधान प्रदीप छाबड़ा ने कहा कि पहले भी बीजेपी अध्यक्ष के बेटे की करतूत सामने आई तो अब एक और भाजपा नेता का चेहरा उजागर हुआ है।


लोकप्रिय पोस्ट