Notification

×

ad

ad

युवक ने भरी एक साथ दो युवतियों की मांग ! पहली को लेकर भागा युवक !

सोमवार, 20 अप्रैल 2020 | अप्रैल 20, 2020 WIB Last Updated 2021-04-01T09:32:11Z
    Share

सावधान इंडिया | न्यूज़ अलर्ट





प्रयागराज (ब्यूरो)।ये कैसा प्यार हो गया है ! युवक ने शिव मंदिर में एक साथ दो की मांग भरी, और दूसरी को ले भागा अब पहली युवती ने कराई दुष्कर्म की FIR .
नासमझी को एक युवक ने इश्क का नाम दे दिया । सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवक को एक साथ दो युवतियों से प्यार का फरमाना महंगा पड़ा । पहली युवती से उसका दिल भर चुका था । वह दूसरी को भी अपना शिकार बना रहा था। यह बात पहली युवती को मालूम चल गई। दो साल के सम्बंध में धोखा देख वह युवक पर शादी का दबाव बनाने लगी। युवक ने शादी से इंकार किया तो चोरी-छिपे बात पहले घर तक पहुची फिर थाने तक जा पहुंची।





किसी मूवी की स्टोरी से कम नहीं ये स्टोरी !





जब बात इतने आगे तक पहुची तो युवक पर दबाव बना तो युवक ने किसी bollywood की स्टोरी की तरह दोनों युवतियों को शिव मंदिर में बुला लिया । एक युवती के परिजन भी उसके साथ गए । मंदिर में वह दोनों की मांग में सिंदूर भरकर शादी का खेल खेला । इसके बाद दूसरी को लेकर भाग निकला । यह देख पहली युवती ने उसके खिलाफ फर्जी शादी व रेप करने का मामला दर्ज करा दिया। यह किसी फिल्म या मैग्जीन की स्टोरी नहीं बल्कि कर्नलगंज थाना क्षेत्र की रियल घटना है । यह मामला सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ .





युवक का हुआ था शादी का वीडियो वायरल





छोटा बघाड़ा के ढरहरिया जवाहरगंज की एक युवती ने कर्नलगंज पुलिस को तहरीर दी है । उसने बताया है कि मोहल्ले में ही संटू गुप्ता नामक युवक रहता है । वह दो साल पूर्व उसकी मुलाकात उससे हुई थी । दोनों एक दूसरे को चाहने लगे। धीरे-धीरे दोनों नजदीक आये तो जिस्मानी रिश्ते भी बन गये। करीब दो साल तक ऐसा चलता रहा। इसके बाद युवक का उससे जी भर गया तो उसने एक दूसरी युवती को अपना शिकार बना लिया





तीन दिन पूर्व पता चला दूसरा रिश्ता





यह बात उसे तीन दिन पूर्व मालूम चली। इसके बाद उसने शादी का दबाव बनाया तो युवक कतराने लगा। कहना था कि उसकी जिंदगी में एक और लड़की है। वह उसी से शादी करेगा। बात घर वालों को बताने के बाद पूर्व में भी पुलिस से शिकायत की थी। उसके मुताबिक वह मंदिर में दोनों की मांग में सिंदूर भरकर शादी किया । भगवान को साक्षी मानकर अपनी पत्‍‌नी माना। हम दोनों साथ रहने को तैयार थे। बावजूद इसके वह एक को लेकर भाग गया। उसकी तहरीर पर पुलिस रेप व फ्राड का मामला दर्ज कर युवक की तलाश में जुट गई है।





'मामला सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा था। दोनों युवतियों से युवक मंदिर में शादी करते हुए दिख रहा है। वह एक युवती के साथ भाग गया तो दूसरी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपि की तलाश की जा रही है।'





  • अरुण कुमार त्यागी, इंस्पेक्टर कर्नलगंज

लोकप्रिय पोस्ट